बलात्कार के अलग-अलग तीन मामलों में चार आरोपियों पर कसा शिकंजा

0

City24news@हेमलता

पलवल | पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला द्वारा महिला विरुद्ध अपराधियों पर कड़ा शिकंजा कसने के निर्देश जारी किए हुए हैं जिस संबंध में पलवल पुलिस की अलग-अलग जांच इकाइयों ने अपहरण कर बलात्कार व छेड़छाड़ के 3 मामलों में 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पहले मामले में एक पीड़ित ने बहीन थाना में दी शिकायत में बताया कि आरोपी उसकी लड़की से मोबाइल पर अश्लील बातें करते थे तथा रास्ते में आते -जाते उसके साथ छेड़खानी करते थे। जिस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और महिला उप निरीक्षक वनीत के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने छेड़छाड़ के आरोप में दर्ज मुकदमें में त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर ही दो आरोपीयों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

वहीं दूसरे मामले में थाना बहीन में तैनात उप निरीक्षक हरि ओम के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने अपहरण के आरोप में दर्ज अभियोग संख्या 26/24 में एक आरोपी को मुंडकटी से गिरफ्तार किया। आरोपी 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को शादी करने के नियत से बहला फुसला कर भगा ले गया था। इस संबंध में पीड़ित पिता की शिकायत पर उक्त मामला दर्ज किया गया था।

वहीं तीसरे मामले में शहर थाना पुलिस ने नाबालिक को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने तथा उसके साथ बलात्कार मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को नियमानुसार गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

उपरोक्त सभी तीनों मामलों में आरोपियों के विरुद्ध नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है। सभी आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *