सभी मेवातवासियों का आभार: चौधरी ज़ाकिर हुसैन

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | रविवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक ने अपने नूँह निवास पर कार्यकर्ता-बैठक कर शनिवार को नूँह जिले के बड़कली चौक पर मनाए गए शहीद राजा हसन खाँ मेवाती के शहीदी-दिवस में लाखों मेवातियों ने पंहुचकर जो इस दिन को ऐतिहासिक बनाने का काम किया है, इसके लिए सभी मेवातवासियों का तहेदिल से शुक्रिया व आभार जताया है। 

ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि पहली बार शहीद हसन खाँ मेवाती व आजादी के लिए शहीद हुए मेवात के वीर शहीदों का सम्मान यशस्वी मुख्यमंत्री  मनोहर लाल व भारतीय जनता पार्टी ने किया है। ये हर मेवातवासी का सम्मान है चाहे वो हरियाणा का मेवात हो या फिर राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश। मेवात के शहीदों सम्मान हर मेवाती का सम्मान है। इसके लिए वे ऑल इंडिया मेवाती पंचायत व मेवात की 36 बिरादरी की तरफ से मानीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भारतीय जनता पार्टी का धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हैं। 

 उन्होंने कहा कि आजादी के 75 साल बाद मेवात के शहीदों का सम्मान पहली बार माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भारतीय जनता पार्टी ने दिया है। ये हमारे लिए गर्व की बात है। शहीदी-दिवस के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री ने खुश होकर मेवात क्षेत्र के लिए लगभग 700 करोड़ की बहुत सी परियोजनाएँ दी हैं, जो मेवात क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होंगी। मनोहर लाल जैसा सीएम आज से पहले ना तो आया है और ना ही कभी आएगा। उन्होंने बड़ी सोच के साथ प्रदेश का समान विकास किया है। मेवात क्षेत्र से उनका विशेष लगाव है। 

 चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने 11 मार्च को गुरूग्राम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए भी सभी को निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 11 मार्च को गुरूग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *