लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे पूर्व मंत्री करन सिंह दलाल

0

City24news@हेमलता

पलवल | फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की टिकट मिलने से पहले ही पूर्व मंत्री करन सिंह दलाल लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं हथीन में कांग्रेस-आप कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने लोकसभा चुनाव के लिए वोट मांगे और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। 

पलवल जिले की हथीन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी द्वारा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें पूर्व मंत्री और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर प्रबल दावेदार करण सिंह दलाल मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान करण सिंह दलाल ने कार्यकर्ताओं से कहा की टिकट जब मिलेगी मिल जाएगी आप सब एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुट जाओ। 

पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश- प्रदेश की सरकार में भाजपा सत्ता में काबिज है वह पलवल और फरीदाबाद जिले की जनता की मेहरवानी से बनी है लेकिन भाजपा सरकार सबसे बड़ी अनदेखी हमारे इलाके की कर रही है। इस सरकार के राज में पलवल जिले के 26 हजार किसान, कमरे मजदूरों के घरों पर बिजली के छापे डालने का काम किया है जबकि फैक्ट्रियों में बिजली के छापे नहीं हुए।  कारखानेदारों को बिजली मुफ्त दी जाती है उनके बिल माफ़ कर दिए जाते हैं। उन्होंने मौजूद सांसद कृष्णपाल गुर्जर पर तंज कस्ते हुए कहा की जब हमारे इलाके की जनता उनके दरवाजे पर अपना कोई काम लेकर जाती है तो उन्हें वहाँ से अपमानित करके भगाया जाता है और कहा जाता है कि उन्होंने मोदी को वोट दिया है मुझे नहीं दिया। इतना ही नहीं दलाल ने आर्मी की अग्निवीर भर्ती को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा की युवा मेहनत करके फौज में भर्ती होकर अपने जीवन में सम्मान पाया करते थे और अपने माँ -बाप का नाम रोशन करते थे लेकिन भाजपा ने उनसे उनका यह हक़ भी छीन लिया। कौशल निगम के नाम पर युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है नोकरी लगाने का ठेका गुजरात की कम्पनी को दिया है जो पैसे लेकर कच्ची नोकरी देने का काम करेंगे। वहीं पूर्व मंत्री करण दलाल ने इनेलो के साथ गठबंधन को लेकर कहा की भाजपा को भगाने के लिए जिससे गठबंधन करना पड़ेगा हमें कोई गुरेज नहीं है। साथ ही दलाल ने कहा की हमारी सरकार आने पर इस फॅमिली आईडी जिसमें भाजपा करोड़ों का घोटाला कर रही है उसे खत्म करेंगे और प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री देने के साथ साथ गरीब परिवारों को 100- 100 गज के प्लाट देने का काम करेंगे और बुजुर्ग पेंशन को 6 हजार किया जायेगा। इस मौके पर हथीन से कांग्रेस नेता मोहम्मद इस्राईल, बलजीत डागर, महिपाल बंधु, एसके शर्मा, ग्रीश भारद्वाज, सविता चौधरी, आप के जिलाध्यक्ष चंद्र शेखर रावत, मूलचंद बड़गुर्जर सहित तमाम इंडिया गठबंधन के नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *