जिला में धरना-प्रदर्शन व आंदोलन के लिए स्थान किए निर्धारित

0

????????????????????????????????????

City24news@ऋषि भारद्वाज


होडल | जिलाधीश नेहा सिंह ने जिला में धरना-प्रदर्शन और आंदोलन करने के संदर्भ में संबंधित स्थानों को निर्धारित किया है। इसके अलावा जिला के अन्य स्थानों पर आंदोलन या धरना प्रदर्शन करने पर प्रतिबंध लगाया गया है।
पलवल में धरना प्रदर्शन करने के लिए हुड्डïा ग्राउंड, सेक्टर-2 का स्थान निर्धारित किया गया है। इसके अलावा उपमंडल होडल के लिए नई अनाज मंडी होडल तथा उपमंडल हथीन के लिए लघु सचिवालय हथीन के सामने राजस्व कॉलोनी हथीन का खुला मैदान निर्धारित किया गया है।
उल्लेखनीय है कि विभिन्न संगठनों (सामाजिक संगठन, किसान यूनियन या अन्य) द्वारा जिला मुख्यालय या उपमंडल स्तर पर अपनी मांगों को लेकर समय-समय पर आंदोलन, धरना व आक्रोश प्रदर्शन जिला सचिवालय व उपमंडल लघु सचिवालय के मुख्य द्वार पर किए जाते है। आंदोलन के कारण भीड़ के जमा होने से आमजन को अनावश्यक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा प्रशासनिक कार्यों में भी बाधा उत्पन्न होने के साथ कानून एवं शांति व्यवस्था भंग होने की संभावना बनी रहती है। आमजन की सुविधा को ध्यान पर रखकर जिला में धरना प्रदर्शन व आंदोलन के लिए विभिन्न स्थान निर्धारित किए गए है। वहीं जिलाधीश नेहा सिंह ने पुलिस विभाग को निर्देश दिए हैं कि नियमों की अवहेलना होने पर संबंधित के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *