मुख्यमंत्री उड़न दस्ता आबकारी विभाग की रेड

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। मुख्यमंत्री उड़न दस्ता और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी करते हुए शहर के साथ लगते गांव नीरपुर चौक पर अवैध रूप से चल रहे दो आहता पकड़े हैं । इस बारे में आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर ने दोनों आहता संचालकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद महावीर चौक पुलिस चौकी ने दोनों संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही सीएम फ्लाइंग आरटीए विभाग की संयुक्त टीम ने कुलताजपुर रोड पर छापेमारी करते हुए 10 ओवरलोड वाहनों को पकड़ा है। 

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता रेवाड़ी को शिकायत मिल रही थी कि नीरपुर चौक पर होटल में दुकानों के अंदर बैठकर अवैध रूप से शराब पिलाई जाती है। यहां पर दो अवैध आहता बने हुए हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री उड़न दस्ता रेवाड़ी की टीम ने आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर मोतीराम को साथ लेकर सबसे पहले कादीपुरी रोड पर स्थित मटन अरोमा होटल का निरीक्षण किया। वहां काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम कमल बताया। निरीक्षण के दौरान होटल के अंदर टेबल और कुर्सियां लगी थी। जिस पर बैठकर लोग शराब पी रहे थे तथा कमल लोगों को शराब परोस रहा था। शिकायत में बताया गया की कमल ने अवैध रूप से अहर्ता खुला हुआ है जो आबकारी नीति का उल्लंघन है सीएम फ्लाइंग में एएसआई सचिन कुमार भी थे।

वही सीएम फ्लाइंग ने कादीपुरी रोड पर ही एक अन्य दुकान पर भी छापा मारा। जहां पर अवैध रूप से आहता चलता हुआ पाया गया। यहां भी लोग टेबल कुर्सी पर बैठकर शराब का सेवन करते पाए गए। यहां पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने श्री पाल नामक व्यक्ति  के खिलाफ कार्रवाई करने की अनुशंसा की है।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता ने आज कुल ताजपुर रोड पर छापेमारी करते हुए 10 ओवरलोड ट्रैकों को पकड़ा है। टीम ने कुलताजपुर रोड पर ट्रकों को रुकवा कर चेकिंग की। इस दौरान मौके पर 10 ट्रक ओवरलोड पाए गए । जिनका वजन करवा कर उन पर आरटीओ विभाग की ओर से चालान किया गया। इन ओवरलोड वाहनों पर आरटीआई ने 6 लाख 79 हजार रुपए का जुर्माना लगाया वही पकड़े गए सभी ओवरलोड वाहनों को सरकारी पार्किंग में खड़ा कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ते में एएसआई सचिन के अलावा ईएसआई दयानंद, सीआईडी के इंस्पेक्टर लीलाराम, सब इंस्पेक्टर जसवंत, ईएसआई अनिल, सब इंस्पेक्टर संदीप, सिपाही संजय पाल के अलावा आरटीओ विभाग की सहायक सचिव प्रदीप शर्मा शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *