सामाजिक एवं धार्मिक स्थलों पर मुथुट फाइनेंस द्वारा 25 सोलरलाइटें लगाई गई, ग्रामीणों ने जताया आभार

0

 City24news/ हरिओम भारद्वाज 

होडल । स्थानीय मुथुट फाइनेंस कंपनी शाखा होडल के प्रयास से होडल के गांव भुलवाना के सामाजिक व धार्मिक स्थलों पर सोलर लाइटें लगाई गई है। लाईटों का रख रखाव की जिम्मेदारी गांव के युवा सरपंच राजू फौजी ने ली है। मुथुट फाइनेंस गांव को विकासशील बनाने के  लिए अन्य सामाजिक कार्यक्रम आयोजित करने में सहभागिता सुनिश्चित करेगी। सोलर लाइट उद्घाटन कार्यक्रम समारोह का गांव भुलवाना में भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुथुट फाइनेंस के रीजनल मैनेजर विनय मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे, विशिष्ट अतिथि के तौर पर सीएसआर हैंड दिलीप व ब्रांच मैनेजर उदयपाल तंवर मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत रीजनल मैनेजर विनय एवं विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया। मुथुट फाइनेंस द्वारा भुऋवाना गांव के श्मशान घाट, व कबीर भवन, त्यागी मंदिर, खेरादेवी मंदिर, चमेली वन धाम, त्यागी आश्रम, बड़ा मंदिर और गांव के चौपालों पर 25 सोलर लाइटें लगाई गई है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रीजनल मैनेजर विनय ने कहा कि मुथुट फाइनेंस एक हाथ से लेता है तो दूसरे हाथ से देता भी है। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा समय-समय पर सामाजिक कार्यक्रम माध्यम से समाज सेवा में भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करता है। उन्होंने बताया कि कोरोनाकाल हो बाढ़ आपदा, गरीब तबके के लोगों को मकान बनाकर देना, सुलभ शौचालय एवं ग्रीन एनवायरमेंट के लिए पौधारोपण और सोलर लाइटें जैसे माध्यमों से समाज हित में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जाता है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का ग्रामीणों ने पगड़ी बांध कर स्वागत किया गया। ग्रामीण महिलाओं ने मुथुट फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया वहीं गांव युवाओं ने भी चमेली वन धाम की तस्वीर भेंट कर अधिकारियों को सम्मानित किया। गांव के सरपंच राजू फौजी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *