24 जनवरी को होगी गणतंत्र दिवस की फाइनल रिहर्सल 

0

खंड स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह को धूमधाम से मनाने के संबंध में अधिकारियों की बैठक लेकर दिए जरूरी दिशा-निर्देश

city24news@रोबिन माथुर
हथीन | उपमंडल अधिकारी नागरिक हथीन लक्ष्मी नारायण ने शुक्रवार को सचिवालय के अपने कार्यालय सभागार में खंडस्तरीय गणतंत्र दिवस को धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाने को लेकर अधिकारियों की बैठक लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को आयोजित होने वाले खंड स्तर के गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन अनाज मंडी हथीन में किया जाएगा। उन्होंने बैठक में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां एवं प्रबंध समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। 

उपमंडल अधिकारी नागरिक ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की टीमों के चयन के लिए खंड शिक्षा अधिकारी सहित संबंधित अधिकारियों की जिम्मेदारी लगाते हुए कहा कि सभी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां सामाजिक उपदेश, राष्ट्रीयता और देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत होनी चाहिए।  उन्होंने संबंधित अधिकारियों को एंबुलेंस, पेयजल, बिजली आपूर्ति, रंगोली, साफ-सफाई, पुलिस विभाग यातायात, झंडे, साजो-सज्जा, टैंटेज, चूना, बेरिकेड, साउंड सिस्टम, शौचालय व अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल करवाई जाएगी। गणतंत्र दिवस भारत का राष्ट्रीय पर्व है, इसलिए सभी विभाग अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को समय पर पूरी कर लें।

इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी सगीर अहमद, नगर पालिका हथीन के सचिव देवेंद्र माथुर, आईटीआई के प्रधानाचार्य, सीडीपीओ, मार्केट कमेटी के सचिव सहित अन्य विभागो के अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *