17 पेटी शराब की खेप सहित दो आरोपी तस्कर गिरफ्तार\

0

हथीन पुलिस की अवैध शराब तस्करी पर बड़ी कार्रवाई

city24news@रोबिन माथुर
हथीन | थाना हथीन प्रभारी मुकेश कुमार की टीम ने शराब तस्करी पर कड़ा प्रहार करते हुए हजारों रुपए की कीमत की 17 पेटी शराब की खेप सहित दो आरोपी तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

थाना हथीन प्रभारी मुकेश कुमार के अनुसार थाना में तैनात हेड कांस्टेबल अभिषेक के नेतृत्व में गठित टीम थाना क्षेत्र अंतर्गत भंगुरी गाँव मौजूद थी, जहाँ उन्हें मुखबर ने सूचना दी कि दो युवक जो अबैध शराब बेचने का काम करते है जो आज भी कार ईटोज मे पलवल से अवैध देशी शराब लेकर आ रहे है व पुठली गाँव जायेंगे अगर फोरी नाका बन्दी की जावे तो शराब सहित काबू आ सकते है। सूचना के आधार पर टीम पुलिस पार्टी ने मौका पर नाकाबंदी शुरू की जो थोडी देर मे कार ईटोज आती हुई दिखाई दी जो पुलिस पार्टी का नाका देखकर अपनी गाडी ईटोज को वापिस घुमाकर भागने लगे जो गाडी का पिछा कर पुठली गाँव मे ठेके के सामने गाड़ी सहित तस्करों को धर दबोचा।

कार ईटोज नंबर HR 50 D 6310 की तलाशी में देशी शराब मस्ताना के अध्धा की 4 पेटी , बोतल की 5 पेटी, पव्वा का 8 पेटी मिली,nशराब बारे आरोपी कोई लाईसेन्स परमिट पेश न कर सके। बरामदा शराब वा कार को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपीयों के खिलाफ थाना हथीन मे आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। तस्करी से जुड़े किसी भी आरोपी को बक्सा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *