10 हजार रुपए के इनामी बदमाश को अवैध हथियार किया गिरफ्तार

0

इनामी बदमाश का साथी भी गिरफ्तार

city24news@रोबिन माथुर

हथीन | निरीक्षक सुभाष प्रभारी अपराध जांच शाखा तावडू के नेतृत्व में गठित टीम को नगर के ढीडारा बाईपास से एक दस हजार रुपए के इनामी बदमाश को साथी के साथ अवैध हथियार सहित काबू करने में सफलता मिली है। दोनों आरोपियों के विरुद्ध सदर थाने में अवैध हथियार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की अपराध जांच शाखा की एक टीम निरीक्षक सुभाष के नेतृत्व में गस्त पर थी । उसी दौरान सूचना मिली कि वकील उर्फ गिज्जल और मोहब्बत उर्फ भुट्टा निवासी जेवँत थाना पुन्हाना जिला नूंह अवैध हथियार समेत बाईपास पर खड़े हैं, जिन्हें दबिश देकर काबू किया जा सकता है।सूचना के मुताबिक एक टीम मौके पर पहुंची तो सरकारी वाहन को देख दो युवक तेज कदमों से चलकर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन दोनों को काबू कर लिया।जिन्होंने पूछताछ में अपनी पहचान वकील उर्फ गिज्जल और मोहब्बत उर्फ भुट्टा बताई। तलाशी लेने पर वकील से एक देसी कट्टा बरामद हुआ जबकि मोहब्बत से दो रौंद बरामद हुए। दोनों आरोपियों के विरुद्ध तावडू सदर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी वकील दस हजार रुपये का इनामी बदमाश था, जिस पर तीन अन्य मुकदमे फरीदाबाद और दो राजस्थान के दर्ज है । राजस्थान के ज़िले सवाई माधोपुर के थाना मानटाउन में दर्ज चोरी के एक मुकदमे में वकील पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित है जबकि आरोपी मोहब्बत उर्फ भुट्टा अलवर रामगढ़ के एक मामले में वांछित था। वह मुख्य रूप अवैध शराब की तस्करी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *