हथीन की गार्गी नरेश बनी एडीआर

0
  • सब डिविजनल जुडिशियल मजिस्ट्रेट पवन कुमार व हथीन बार प्रधान संजय रावत ने दी बधाई
  • नव चयनित एडीआर गार्गी नरेश के मामा बुलंदशहर के सेशन जज महेंद्र सिंह पंवार ने भी हथीन आकर दी बधाई और की उज्जवल भविष्य की कामना

city24news@रोबिन माथुर
हथीन | ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण हथीन निवासी गार्गी नरेश का है। गार्गी नरेश ने बताया कि यह परीक्षा उसने प्रथम प्रयास में उत्तीर्ण की है। उसने इसका श्रेय अपने परिवारजन विशेषकर माता पिता का आशीर्वाद और उचित मार्ग दर्शन तथा अपने स्कूल के योग्य अध्यापकगणों देते हुए बताया कि यह इनके ही कुशल मार्गदर्शन के कारण ही संभव हो पाया है। उल्लेखनीय है गार्गी नरेश ने नर्सरी से 12 वीं साइंस तक की शिक्षा अपने ही स्कूल सेंट जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल हथीन से ग्रहण की थी और बीए एलएलबी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र से और एलएलएम एमडीयू से किया है।

गार्गी नरेश को असिस्टेंट डिस्ट्रीक अटॉर्नी बनने पर हथीन के सब डिविजनल जुडिशियल मजिस्ट्रेट पवन कुमार ने पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। हथीन के बार एसोसिएशन के प्रधान संजय रावत, उप प्रधान धर्मवीर बडगुजर, सचिव महेश चौहान व नदीम एडवोकेट ने घर आकर गार्गी  को मिठाई खिला कर बधाई दी और इनके साथ साथ गार्गी  के मामा महेंद्र सिंह पंवार (सेशन जज बुलंदशहर) ने भी बधाई दी। इसके अतिरिक्त गार्गी नरेश को बधाई देने के लिए उनके घर पर उनके शुभचिंतकों का आवागमन जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *