सब डिविजनल ऑफिस कॉम्पलेक्स में वकील, वसीका नवीस व टाईपिस्ट को सीट दिलाई जाएंगी

0

बार एसोसिएशन के प्रधान पद के उम्मीदवार ने घोषणा

\city24news@ब्यूरो

बल्लभगढ़ | बार असोसिएशन सब डिवीजन बल्लभगढ़ के प्रधान पद के उम्मीदवार एडवोकेट विकास दलाल ने चुनाव जीतने के लिए अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। बार के चुनाव 15 दिसंबर को होंगे। इनका मुकाबला एडवोकेट हेमलता शर्मा से होना है।

प्रधान पद के उम्मीदवार एडवोकेट विकास दलाल का कहना है कि उन्हें सभी बार के सदस्य सभी एडवोकेट का पूरा सहयोग मिल रहा है। इसलिए उन्हें अपनी जीत पक्की दिखाई पड़ रही है। अगर वह बार के प्रधान चुने गए तो वह सबसे पहले वकील, वसीका नवीस और टाईपिस्टों के लिए सब डिविजनल ऑफिस कॉम्पलेक्स में स्थाई सीट दिलाने का हरसंभव प्रयास करेंगे। अभी यहां के वकील, वसीका नवीस और टाईपिस्ट पंचायत भवन स्थित पुरानी तहसील कंपाउंड में ही बैठे हैं। जबकि तहसील सहित सभी सरकारी कार्यालय राजा नाहर सिंह महल के सामने सब डिविजनल ऑफिस कॉम्पलेक्स में शिफ्ट हो गए हैं। जहां पर सभी को आने जाने को दिक्कत होती है।

वहीं बल्लभगढ़ में स्पेशल तौर पर वकीलों के लिए बार रूम बनवाना भी उनकी प्राथमिकता होगी। विकास दलाल का कहना है कि यहां पर सबसे अधिक दिक्कत शौचालय ना होने की है। तहसील में काम के लिए आने वालों को शौचालय की सुविधा नहीं मिलती। सबसे अधिक परेशानी महिलाओं को होती है। इसलिए यहां पर लोगों की सुविधा के लिए शौचालय का भी निर्माण कराया जाएगा। चुनाव में उन्हें सभी का प्यार और भरपूर सहयोग मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *