वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुँचे प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल

0

city24news@ब्यूरो
फ़रीदाबाद | सेक्टर 59 स्थित चंदावली गांव में चल रहे शिव शिशु स्नेह पब्लिक स्कूल में बड़ी धूमधाम से वार्षिक उत्सव मनाया गया जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर सभी अध्यापक और स्कूल के डायरेक्टर धर्मबीर सिंह के अलावा कार्यक्रम में आये बच्चो व अभिभावकों कों वार्षिकोत्सव की बधाई दी।

इस अवसर पर पहुँचे प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने बच्चो कों सम्बोधित करते हुए कहा की आप सभी देश का भविष्य हो और देश का आने वाला कल भी हो इसलिए खूब दिल लगाकर पढो ओर अपने माता पिता का नाम रोशन करो। गोयल ने आगे कहा की अभिभावक भी बच्चो की रूची समझकर उन्हें आगे बढ़ने में मदद करें ताकि बच्चो का मनोबल भी बढ़ सके और उनकी प्रतिभा भी निखर सके ।

प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने इस अवसर पर  आगे कहा की जिस प्रकार मिट्टी को कोई भी रूप देकर उसे मूर्तिकार कितना भी सुन्दर ओर अच्छा बना सकता है ठीक उसी प्रकार इन नन्हे बच्चो कों होनहार बनाने का श्रेय अध्यापकगणो कों ही जाता है जिस पर सभी ने तालियां बजाकर अभिवादन स्वीकार किया। प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने मंच से सभी बच्चो के उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना की और शुभकामनायें दी।

विपुल गोयल ने मंच से कहा की 22 जनवरी कों देश में एक बहुत बड़ा उत्सव होने जा रहा है जिसपर सभी माताएँ और बहने घरो में दीपक जलाकर बच्चों कों खीर पूड़ी खिला इस दिन का महत्व भी समझाये की ये दिन 500 वर्षो की तपस्या के बाद हम सबको देखने का अवसर प्राप्त हुआ है ज़ब भगवान श्रीराम पुनः अपने स्थान पर विराजित हों रहे है।

इससे पहले प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने रीबन काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की और स्कूल कमेटी ने फूल मालाओ के साथ- साथ बुक्का भेंट कर मुख्य अतिथि का स्वागत और मान सम्मान किया। इस मौके पर गिर्राज सरपंच चंदावली, राकेश गुर्जर पार्षद, सुभाष सैनी, मथुरा प्रसाद सैनी, संतोष सैनी, रिंकू सैनी, यश मोहन व अन्य काफ़ी लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *