मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए ग्रामवासियों को किया संबोधित

0

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि युवा भाजपा नेता चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट रहे

city24news@अनिल मोहनियां
नूंह | पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आदेशानुसार “विकसित भारत संकल्प यात्रा” चलाई जा रही है। इस यात्रा से केन्द्र व प्रदेश की लाभकारी योजनाओं को आम जन तक पंहुचाने की प्राथमिकता है।

आज विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नूँह विधानसभा के गाँव देवला नंगली में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के सुपुत्र व युवा भाजपा नेता चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नूँह के एसडीएम अश्विनी कुमार ने की। रविवार को प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग (वर्चुअल) के माध्यम से पूरे प्रदेश के हर जिले से एक गाँव को संबोधित किया जिसमें नूँह जिले से एकमात्र गाँ देवला गाँव रहा। मुख्यमंत्री ने आयोजित कार्यक्रम व ग्रामवासियों को संबोधित किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चौधरी ताहिर हुसैन ने सभी गणमान्यों व गाँव वासियों को “विकसित भारत बनाने का संकल्प” लेने की शपथ दिलाई तथा सभी विभागों की स्टॉलों का अवलोकन भी किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि द्वारा सरकार की लाभकारी योजनाओं से वंचित लोगों को मौके पर ही उनका निवारण किया गया। 

 ताहिर हुसैन ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की *मनोहर सरकार* आम जन की सरकार है। लाभकारी योजनाओं को घर-घर और आम जन तक पंहुचानें का प्राथमिक लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आज देश में एक ही गारंटी चल रही है वो है मोदी गारंटी। क्योंकि 70 वर्षों से कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों ने देश पर राज किया। उन सरकारों ने देश को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया। पिछले 9 वर्षों में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस तरह तेजी से देश को विकास व तरक्की की नई बुलंदियों की तरफ लेकर गए हैं वो काबिले तारीफ है। आज देश तेजी से मोदी जी के नेतृत्व में विकासशील देशों से विकसित देशों की तरफ बढ़ रहा है। अब वो दिन दूर नहीं जब हिंदुस्तान विकसित देशों की सूची में होगा।

 इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष नरेन्द्र पटेल, जिला प्रमुख जान मौo, जाहिद हुसैन पूर्व चेयरमैन बाई, बीडीओ नूँह कुलजीत सिंह, ज्ञानचंद आर्य, सरपंच जावेद देवला नंगली, अय्यूब सेक्रेटरी, दीन मौo, आमिर खान बीबीपुर के अलावा सैंकडों ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *