मंत्री मूलचंद शर्मा ने आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

0

कहा, 15 दिन की अवधि में करीब 23 लाख 50 हजार रुपए की लागत से बनकर सड़क तैयार होगी

city24news@ब्यूरो
फरीदाबाद/बल्लबगढ़ |  प्रदेश के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को हरी विहार में एक हजार फुट लंबी आरएमसी सड़क के कार्य का शुभारंभ स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर किया।

परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सड़क निर्माण पर करीब 23 लाख 50 हजार रुपए की धनराशि का खर्च आएगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा के विकास के लिए प्रतिबद्धता से कार्य कर जनता की सेवा करूँगा। उन्होंने अपने ऐच्छिक कोष से इस सड़क को बनाने के कार्य का शुभारंभ किया है। यह सड़क करीब 15 दिन में बन कर तैयार हो जाएगी। इस सड़क के बनने से सुभाष कालोनी, हरी विहार और आदर्श नगर तक के लोगो को लाभ मिलेगा।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की सुभाष कालोनी, हरि विहार जैसे इलाकों में सीवर, स्वच्छ पानी सहित अन्य सभी मूलभूत सुविधाएं दी गई हैं। साल 2014 से पहले इन कालोनियों में गहरे गड्ढे और जलभराव रहता था तथा आज सभी गलियों और सड़को को पक्का बनवाया गया है। और तो और अब इंटरलोकिंग टाइल्स की सड़क या गली के खराब होने पर उसे आरएमसी से बनवाया जा रहा है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के गुप्ता गोयल चौक से मलेरना रोड पर चल रहे नालियों की सफाई के कार्य का भी निरिक्षण किया तथा कर्मचारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि नदी-नालों की सफाई के बाद उनमें कूड़ा अथवा प्लास्टिक न डालें तथा अपने शहर एवं क्षेत्र को स्वच्छ बनाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

इस मौके पर मुख्य रूप से राकेश गुर्जर, योगेश शर्मा, राजेंद्र पहलवान, सतवीर शर्मा, डॉ राजेंद्र सिंह, सुखवीर चौधरी सहित भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णव, लखन बैनीवाल, अभिषेक दीक्षित सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *