बिजली व पेयजल आपूर्ति के लिए आफताब अहमद ने उच्च अधिकारियों से की बात 

0

बढ़ते हुए तापमान में नूंह जिले में बिजली, पानी की आपूर्ति के सिलसिले में नूंह विधायक व कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने संज्ञान लेते हुए दोनों विभागों के आला अधिकारियों से बात कर तत्काल समाधान के लिए कहा है
City24news/अनिल मोहनीया
नूंह| विधायक ने ब्रहस्पतिवार को जिले में बिजली की किल्लत के समाधान कराने के दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एमडी पीसी मीणा आईएएस से बात कर कहा कि नूंह जिले में बिजली आपूर्ति बाधित है, लंबे लंबे बिजली कट जनता की परेशानी को गर्म मौसम में बहुत ज्यादा बढ़ा रहे हैं। विधायक ने कहा कि कम से कम 16 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाए ताकि जन जीवन सामान्य रहे। 

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एमडी पीसी मीणा आईएएस ने विधायक आफताब अहमद को आश्वासन दिया कि बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जायगी।

वहीँ जिले में पीने के पानी की आपूर्ति के लिए विधायक आफताब अहमद ने असीम खन्ना ईआईसी से बात की है और कहा कि पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाए ताकि इस लगभग 50 डिग्री तक जा रहे तापमान में इंसानों को दिक्कतें पेश ना आयें। उन्होंने विधायक को आश्वासन दिया कि प्राथमिकता पर इस बात का संज्ञान लेकर पेयजल आपूर्ति दुरुस्त की जायगी।

बता दें कि दो दिन पूर्व नूंह विधायक आफताब अहमद ने गुड़गांव- फरीदाबाद- नूंह- पलवल सहित चार जिलों के लिए आने वाले सिंचाई के पानी को उत्तर प्रदेश सरकार ने रोक देने के मामले को चंडीगढ़ में उठाया था। मुख्यमंत्री के प्रधान मुख्य सचिव आर के खुल्लर आईएएस

सहित आधा दर्जन उच्च अधिकारियों से बैठक की थी। प्रधान मुख्य सचिव के साथ साथ देवेन्द्र सिंह आईएएस, सिंचाई सलाहाकार मुख्यमंत्री, पंकज अग्रवाल आईएएस मुख्य सचिव सिंचाई विभाग, वीरेंद्र सिंह ई आई सी सिंचाई विभाग से भी बैठक हुई जिसमें एक लिखित माँग पत्र भी मुख्यमंत्री के प्रधान मुख्य सचिव को सौंपा था।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि 

किसानों के लिए सिंचाई के पानी दिलाने, जिले में बिजली आपूर्ति और पेयजल सुनिश्चित करने के लिए वो लगातार संघर्ष कर रहे हैं। जब तक समाधान नहीं हो जाता तब तक वो इन मामलों को लेकर लगातार सुलझाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

इस दौरान जिला कॉंग्रेस मुख्यालय पर दर्जनों किसानों के अलावा स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे जिन्होंने विधायक से बिजली पानी के समाधान के लिए आग्रह किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *