पृथला ब्लॉक समिति के वाईस चेयरमैन सहित 9 ब्लॉक पार्षद कांग्रेस में शामिल

0

पृथला ब्लॉक सरपंच एसोसिएशन के 38 सरपंचों में से 33 सरपंच भी दे चुके हैं कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया को समर्थन
फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांगेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया के चुनावी अभियान को आज उस समय और बडी कामयाबी मिली जब पृथला ब्लॉक समिति के वाईस चेयरमैन गोपीचंद सहित ब्लॉक समिति के 9 वार्ड पार्षदों ने अपने समर्थन का ऐलान कर विधिवत कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा कर दी। कार्यक्रम में वाईस चेयरमैन गोपीचंद के अलावा वार्ड नंबर-2 के पार्षद दीपक, वार्ड नंबर 3 के पार्षद ओमबीर, वार्ड नंबर 6 के पार्षद राजसिंह, वार्ड नंबर 8 के पार्षद अशोक, वार्ड नंबर-9 के पार्षद करण, वार्ड नंबर-10 के पार्षद लक्ष्मण, वार्ड नंगर-11 के पार्षद अमृत, वार्ड नंबर-12 के पार्षद पवन व पार्षद सुनील ने कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का दावा किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने सभी ब्लॉक पार्षदों को फूलमाला व बुक्के देकर तथा कांग्रेसी पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल कर उन्हें कांग्रेस सरकार बनने पर पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। इससे पूर्व सरपंच एसोसिएशन पृथला ब्लॉक के कुल 38 सरपंचों में से 33 सरपंचों ने भी कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दिया था जिससे पृथला क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी को बडा राजनैतिक बल मिला है।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने सभी ब्लॉक पार्षदों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चुनावी समर में आज जो राजनैतिक अहसान उन्होंने उनके ऊपर किया है वह उसका कर्ज कांग्रेस सरकार बनने पर पृथला क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करके उतारेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में पंचायत राज प्रतिनिधियों के हकों पर कुठाराघात किया है तथा अपनी आवाज उठा रहे सरपचों की आवाज का लाठी डंडों से दबाने का कार्य किया था। ऐसे में अब समय आ गया ऐसी जुम्लेबाज भाजपा सरकार को वोट की चोट से उखाडने का। उन्होंने ब्लॉक पार्षदों व सरपंचों को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस सरकार बनने पर पंचायत प्रतिनिधियों को पूरे मान-सम्मान के विकास कार्यों में भागीदार बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका समस्त जीवन समाजसेवा को समर्पित रहा है तथा उन्होंने विधायक रहते हुए भी ईमानदारी के रास्ते पर चलते हुए जनसेवा को ही महत्व दिया था और अपने विधायक काल में समानता से विकास को बढावा देते हुए रोजगार को बढावा दिया था। लेकिन पिछले 10 सालों में हमारे पृथला क्षेत्र की जो दुर्गति हुई है, वह किसी से छिपी नहीं है। भाजपा के राज चहुुंओर भ्रष्टाचार और लूट का आलम रहा वहीं जाति-धर्म वर्ग विशेष की बात कर जुम्लेबाजी में लोगों की भावनाओं से खेल आपसी भाईचारे को बिगाडा गया है। उन्होंने कहा कि इस बार क्षेत्र के लोगों में जो जोश और उत्साह बना हुआ है उससे साफ है कि इस बार पृथला में कांग्रेस की बडी जीत होगा तथा यह जीत पृथला क्षेत्र के विकास व रोजगार के द्वार भी खोलने का कार्य करेगी।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने आज नंगला गुर्जर, अगवानपुर, फिरोजपुर, मीरापुर, बघौला, देवली व प्रहलादपुर आदि गावों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की भी अपील की। इस दौरान उनका जगह-जगह फूलमालाओं व पगडी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *