पुलिस का युवाओं को खेल से जोड़ो अभियान जारी

0

पुलिस की विभिन्न टीम ने हथीन सहित विभिन्न गाँवो मे गांव जाकर युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों से नाता जोड़ने का दे रही है संदेश

city24news@रोबिन माथुर 
हथीन | देशभर में चल रहे नशा मुक्त भारत अभियान अंतर्गत एसपी डॉ अंशु सिंगला के कुशल मार्गदर्शन में पुलिस की विभिन्न टीम लगातार युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों से नाता जोड़ने का संदेश दे रही है। एसपी के कुशल मार्गदर्शन में पुलिस ने  गांव हथीन सहित हथीन के गांव रूपडाका, मलाई, कारना, हसनपुर मे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के जरिए हजारों युवाओं को खेलों से जोड़ कर सराहनीय कार्य किया है। पुलिस का युवाओं को खेल से जोड़ो अभियान लगातार जारी है। जिला पुलिस के खेल जोड़ो अभियान के नोडल अधिकारी डीएसपी हथीन सुरेश भड़ाना की देख रेख में आज पुलिस की एक टीम ने हथीन के गांव मंडकोला मे काफी युवाओं को खेल से जुड़ने बारे प्रेरित किया।

पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला ने कहा कि जिला पुलिस सभी गांवो में युवाओं को खेल गतिविधियों से जोड़ेगी तथा समूचे जिले में विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं का आयोजन करवाकर युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश दिया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला भर में युवाओं को खेलों से जोड़ने के लिए पुलिस जवान लगातार गांव दर गांव जाकर युवाओं के साथ खेल गतिविधियों में भाग लेकर उन्हें नशे से दूर रहने का संदेश दे रहे हैं, जो काफी सार्थक साबित हो रहा है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस नशे के खिलाफ लगातार विशेष अभियान चलाए हुए हैं और ओर इसी मुहिम के तहत युवाओं तथा आम लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए लगातार सेमिनार व गोष्ठियों तथा खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी युवा अपनी ऊर्जा शिक्षा तथा खेलों में लगाएं तथा बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपने मां-बाप के सपनों को साकार कर अपने इलाके का नाम रोशन करें। नशे के खिलाफ चलाए जा रही मुहिम में आमजन आगे आकर अग्रणी भूमिका निभाए तथा और अधिक भागीदारी सुनिश्चित करें ताकि नशा को समाज से पूरी तरह से नष्ट किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *