नूँह कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए महताब अहमद ने किया कार्यकर्ताओं का धन्यवाद

0

city24news@अनिल मोहनियां
नूँह कांग्रेस सम्मेलन की बड़ी सफलता के बाद बुधवार को पीसीसी सदस्य व मेवात कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी महताब अहमद ने सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छह डिग्री ठंड में गर्मी का अहसास कराने का काम किया। उन्होंने कहा कि हज़ारों की भीड़ इस बात का परिचायक है कि बीजेपी जेजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही हैं। महताब अहमद ने कांग्रेस जनों के उत्साह की प्रशंसा करते हुए कहा कि सड़क से लेकर विधानसभा तक कांग्रेस मज़बूती से लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन का बड़ी रैली में तब्दील होना प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का सूचक है। 

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कहा कि सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मेवात के विकास के लिए जो वायदा मेवात से किया वो कांग्रेस सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा। इलाक़े में रोज़गार के संसाधन, आधारभूत ढाँचा, किसान, ग़रीब के कल्याण कार्य, युवाओं को रोज़गार, महंगाई- भ्रष्टाचार – बेरोज़गारी से निजात दिलाई जायगी। हुड्डा- उदयभान की जोड़ी प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है जिसमें नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ साथ आवाम का पूर्ण सहयोग मिल रहा है।

 सीएलपी उप नेता आफ़ताब अहमद ने भी इलाक़े की माँगों को कांग्रेस नेतृत्व के समक्ष रखने का काम किया। सालाहेडी केंद्रीय विद्यालय, मेवात विश्वविद्यालय, कोटला झील का विस्तार, ड्राइविंग स्कूल छपेडा, मेवात कैनाल, मेडीकल कॉलेज का सुधार और विस्तार, नूँह अलवर बॉर्डर तक फोर लेन,

सेक्टर विकसित करने, रेल शुरू करने , किसानों के क़र्ज़ माफ़ी करने के काम कांग्रेस सरकार बनते ही शुरू किए जाएँगे।

महताब अहमद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इसी तरह मेहनत करने की सलाह देते हुए कहा कि बीजेपी जेजेपी सरकार जाने को है और कांग्रेस सरकार बनने वाली है।

____________________________________

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *