नीमका में बिछौर थाना पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव

0

ओवरलोड़ ट्रैक्टर का पकडऩे गई पुलिस पर हमला, 24 के विरुद्ध मामला दर्ज

city24news@अनिल मोहनियां
नूंह | भवन निर्माण सामग्री से भरे ओवरलोड़ ट्रैक्टर का पकडऩे नीमका गांव गई बिछौर थाना पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने मामले को लेकर नीमका गांव के 14 नामजद और 10 अन्य सहित 24 आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज करने के साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि अन्य आरोपित अभी फरार हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को डस्ट से भरे ओवरलोड़ ट्रैक्टर-ट्राली को पकडऩे के लिए बुधवार सुबह बिछौर पुलिस पीछा करते हुए नीमका गांव पहुंच गई। जहा पर ट्रैक्टर चालक के स्वजनों सहित कुछ ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। पथराव की सूचना पाकर पुन्हाना थाना व सीआइए सहित अन्य थानों से पुलिस बल मौके पर पहुँच गया।। भारी पुलिस बल को देख पथराव करने वाले आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए पुन्हाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर पुलिसकर्मियों को मेडिकल भी किया गया। 

पुलिस जान लेवा हमला व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत 24 आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपित आरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। ओवरलोड ट्रैक्टी-ट्राली सहित चार वाहनों को भी जब्त किया गया है,, जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *