देसी पिस्तौल सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

0

हथियार के साथ सोशल मीडिया पर डीपी लगाई, वीडियो अपलोड किया तो पहुंच गया जेल

city24news@ब्यूरो

फरीदाबाद। अगर आपको भी सोशल मीडिया पर डीपी लगाने और वीडियो अपलोड करने का शौक है तो हो जाइए सावधान ! क्योंकि ऐसा ही करने वाले एक युवक को यह शौक उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसने हथियार के साथ डीपी लगाई और वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया।
डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान सिंह की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार आरोपी युवक को हथियार के साथ सोशल मीडिया पर डीपी और अवैध हथियार के साथ वीडियो बनाकर लगाने का शौक है जिसके लिए आरोपी किसी व्यक्ति से ₹35000 में देसी पिस्टल पांच जिंदा राउंड और दो मैगजीन खरीद कर लाया था।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपी अली खान उर्फ अली(19) मूल रूप से बिहार गांव सहरसा का रहने वाला है वर्तमान में आरोपी पर्वतीय कॉलोनी में रहता है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम Si विजय कुमार, Hc अजय, CT रमेश, सन्दीप के द्वारा अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर 56 आशियाना के सामने से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी पिस्तौल, 5 जिन्दा रोंद, 2 मेगजीन मिली। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *