जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार : घायल अस्पताल में भर्ती

0

city24news@ऋषि भारद्वाज
होडल | खांबी गांव में जान से मारने की नीयत।से दो व्यक्तियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हसनपुर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हसनपुर थाना के पुलिस जांच अधिकारी मोहम्मद आरिफ के अनुसार, खांबी गांव निवासी भोले ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव के ही निवासी किशन सिंह व राकेश ने उसे फोन कर गालियां दी और जान से मारने की धमकी देने लगे। उसके कुछ देर बाद आरोपी ट्रैक्टर लेकर उनके घर आ गया। उस समय आरोपी के साथ राकेश व प्रियांशु भी मौजूद थे।

आरोपियों ने घर आकर गालियां देनी शुरू कर दी, आरोप है कि आरोपी नशे की हालत में थे। गांव के ही निवासी दौलतराम ने आरोपियों को समझाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने कहा कि तू ज्यादा हिमाती बन।रहा है और आरोपियों ने उसके व दौलतराम के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर की टक्कर से वह साइड में गिर गया, जबकि दौलत राम ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गया। घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर को वहीं छोड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करा दिया। जिला नागरिक अस्पताल में घायलों का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *