चौधरी ताहिर हुसैन का बढ़ रहा लगातार जनाधार, जनसंपर्क के दौरान भव्य स्वागत

0

ताहिर हुसैन ने दर्जनभर गांवों में किया जनसंपर्क, लोगों से की वोट की अपील, विधानसभा के युवाओं में ताहिर हुसैन प्रति लगाव भी तेजी से बढ़ रहा है 
नूँह विधानसभा की जनता ने ताहिर हुसैन का फूलमालाओं व पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया 
City24news/अनिल मोहनिया 
नूंह | शुक्रवार को नूँह विधानसभा से इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन ने बड़ेलाकी, कंवरसीका, रायसीका, बाई का डंडा, रोजका मेव, महरौला, खोड़ बसई, कुतबगढ़, मेलावास आदि गांवों का दौरा कर लोगों से वोट की अपील की। 

   सभी गांवों में ताहिर हुसैन के प्रति भारी जोश व उत्साह देखने को मिला। 

 चौधरी ताहिर हुसैन को ग्रामवासियों व नौजवान साथियों ने लंबे काफिले के साथ गांवों में लेकर पहुंचे। 

चौधरी ताहिर हुसैन ने ग्राम वासियों का इस शानदार स्वागत व बेपनाह मोहब्बतों के लिए शुक्रिया व आभार जताया। उन्होंने कहा कि आप लोगों के जोश ने विपक्षियों की नींद उड़ा दी है। मुझे व मेरे परिवार को आप लोगों ने मरहूम चौधरी मोo यासीन खाँ व मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन अपार प्यार व जनसमर्थन दिया है। इंशा अल्लाह चुनाव तो आप रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं, पर ये जोश हमें आगामी 5 अक्तूबर तक बरकरार रखना है। 

    ताहिर हुसैन ने कहा कि  ये आप लोगों का चुनाव है। युवाओं के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। मेरा हर कार्यकर्ता अपने आप में ताहिर हुसैन है। मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर हम 36 बिरादरी के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। 

    उन्होंने कहा कि मेरे किसी भी कार्यकर्ता को मायूस होने की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा आप लोगों की परछाई बनकर आप लोगों के साथ खड़ा हूँ। आप लोगों का सुख-दुख मेरा सुख-दुख है। 

   आप लोगों का जहाँ पसीना बहेगा, वहाँ पर आपका यह भाई और बेटा खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेगा।

 उन्होंने कहा कि इस अपार जनसमर्थन, दुआओं व असीम प्रेम का हमेशा मेवात की 36 बिरादरी का कर्जदार रहूँगा। उन्होंने कहा कि इंशा अल्लाह सही वक्त आने पर आप लोगों द्वारा बहाए गए पसीने की एक-एक बूँद का कर्ज चुकाऊँगा।

   ताहिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी अभय सिंह चौटाला को मेवात क्षेत्र की हमेशा फिक्र रहती है। स्व: चौधरी देवीलाल परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है।

     इनेलो बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन ने 9 गांवों के किसानों द्वारा दिए जा रहे धरने पर भी पहुंचकर उन्हें अपनी तरफ से और पार्टी की तरफ से समर्थन दिया। 

    उन्होंने कहा की चौधरी अभय सिंह चौटाला ने तो हर बार धरने पर पहुंचकर 9 गांव के किसानों को समर्थन दे रखा हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि इनेलो बसपा की सरकार आने या सरकार में साझेदारी होने पर 9 गांवों के किसानों की मांगों को पहली कलम से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर अल्लाह ताला ने उन्हें विधायक बनने का मौका दिया तो 9 गांवों की मांगों को पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ इनेलो नेता सोहराब खेड़ी भी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *