गांव करमन की सरपंच के घर पर एनआईए की छापेमारी

0
  • महिला सरपंच के पति को अपने साथ देहली ले गई एनआईए की टीम  
  • एनआईए टीम ने घर से एक पिस्टल बरामद की जेवर कुछ कागजात भी बरामद कर अपने साथ ले गई 

city24news@ऋषि भारद्वाज
होडल | सरपंच के घर पर एनआईए की छापेमारी कौशल गैंग से जुड़े गैंगस्टर और उनके गुर्गों पर शिकंजा कसने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने बृहस्पतिवार को गांव करमन में छापेमारी की। एनआईए की टीम ने गांव करमन की महिला सरपंच के घर पर सुबह पांच से लेकर दोपहर डेढ़ बजे तक छापेमारी की। करीब साढ़े आठ घंटे तक चली कार्रवाई के दौरान एनआईए के अधिकारियों ने परिजनों से पूछताछ की और मकान को खंगाला।  इसके बाद टीम महिला सरपंच के पति को अपने साथ ले गई। टीम ने मकान से पिस्टल समेत कुछ अन्य सामान भी अपनी साथ ले गई। जानकारी के अनुसार, करमन गांव की सरपंच सरोज के पति सुनील के भाई अनिल के संबंध कुख्यात कौशल गैंग के सदस्य नीरज फरीदपुरिया से बताए गए  हैं। इसी को लेकर यह छापेमारी हुई। कौशल गैंग गुरुग्राम, फरीदाबाद के अलावा एनसीआर में वारदात करता है। कौशल गैंग जबरन वसूली, सुपारी लेकर हत्या करने, प्लाट  व जमीनों पर कब्जा करने समेत अन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। 

सुबह करीब पांच बजे पहुंची टीम

बृहस्पतिवार सुबह करीब पांच बजे गांव करमन की सरपंच सरोज के घर एनआईए की छह सदस्य टीम छापेमारी के लिए पहुंची। छापेमारी की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। एनआईए टीम में डीएसपी और इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी शामिल थे। टीम को मौके पर अनिल नहीं मिला। दोपहर डेढ़ बजे तक चली इस छापेमारी में एनआईए की टीम ने सरपंच समेत अन्य स्वजन से गहनता से पूछताछ की। इसके बाद टीम सरपंच पति सुनील को अपने साथ दिल्ली ले गई। इस दौरान घर से एक पिस्टल भी बरामद की गई। पूछने पर टीम के अधिकारियों ने कार्रवाई के बारे में कुछ नहीं बताया। 

सूचना मिलते ही लगी भीड़ 

छापेमारी की सूचना मिलते ही सरपंच के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित होने लगी। सुरक्षा की दृष्टि से सरपंच के घर के बाहर बड़ी संख्या में स्थानीय होडल थाना पुलिस को तैनात किया गया था। इस दौरान किसी को भी सरपंच के घर के अंदर और घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी।

होडल थाना प्रभारी जसवीर सिंह के अनुसार सुबह करीब पांच बजे यह छापेमारी हुई है। छापेमारी की यह कार्रवाई करीब साढ़े आठ घंटे तक चली। टीम महिला सरपंच के पति सुनील को अपने साथ ले गई है। पिस्टल समेत कुछ अन्य सामान भी टीम ने अपने कब्जे में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *