एवीटी स्टाफ टीम ने 5 हजार के इनामी बदमाश को अवैध हथियार सहित दबोचा

0

city24news@रॉबिन माथुर
हथीन | उप-निरीक्षक पवन कुमार प्रभारी एवीटी स्टाफ रोजकामेव के नेतृत्व में गठित टीम ने सलम्बा मोड़ नूंह से एक 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश को अवैध हथियार सहित काबू किया है। आरोपी के विरुद्ध थाना सदर नूंह में अवैध हथियार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की एवीटी स्टाफ रोजकामेव की एक टीम उप-निरीक्षक पवन कुमार के नेतृत्व में गस्त पर थी। उसी दौरान सूचना मिली कि हाकम पुत्र दीन मौहम्मद निवासी रोजकामेव जिला नूंह जो हमेश अपने पास अवैध हथियार रखता हैं और घर जाने के लिए सवारी के इंतजार में गांव सलम्बा मोड़ नूंह रोड़ पर खड़ा हैं। सूचना के मुताबिक टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर एक युवक तेज-2 कदमों से चलने लगा। जिसको काबू कर नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम हाकम उपरोक्त बतलाया। तलाशी लेने पर हाकम से एक देसी कट्टा बरामद हुआ। आरोपी के विरुद्ध थाना सदर नूंह में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु की हैं ।

आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी हाकम पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश था, जिस पर चोरी के चार अन्य मुकदमें थाना वजीरपुर जिला सवाई माधौपुर राजस्थान, थाना सुरजकुण्ड फरीदाबाद व नूंह में दर्ज है। राजस्थान के ज़िले सवाई माधोपुर के थाना वजीरपुर में दर्ज चोरी के एक मुकदमे में हाकम पर पाँच हजार रुपए का इनाम घोषित है। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना सम्बंधित थाना को दी गई। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

इसके अतिरिक्त निरीक्षक मलखान सिंह प्रबंधक थाना बिछौर के नेतृत्व में गठित टीम ने तीन वर्ष से लूट-डकैती के मामले में फरार चल रहे आरोपी अजरुद्दीन उर्फ अज्जू पुत्र मज्जल निवासी जंघावली थाना शेरगढ़ उत्तर प्रदेश हालाबाद गांव राजपुर कुकवान थाना पुन्हाना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं। आरोपी को एक दिन पुलिस रिमांड के बाद आज अदालत में पेश किया जाएगा।इसके अतिरिक्त उप-निरीक्षक सुरजीत थाना शहर नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तावडू रोड़ नूंह से सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने के जुर्म में जुनैद खान पुत्र जीत खान निवासी शाहपुर नगंली नूंह को गिरफ्तार किया हैं। जिसके कब्जे से सात हजार पचास रुपये बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *