आशियाना सेक्टर 62 में बनेगी इंटरलॉकिंग टाइल्स से दो पार्किंग।

0
  • राव कालोनी में दो गलियों को किया जाएगा आरएमसी से पक्का
  • मुकेश कालोनी मुरारी अखाड़ा पार्क का होगा सौंदर्यकरण।

city24news@ब्यूरो

बल्लभगढ़| प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ बल्लबगढ़ वासियों को सौगात देते हुए  32 लाख रुपए की लागत से किए जाने वाले कार्यों का शुभारंभ स्थानीय लोगों के हाथों नारियल तुड़वाकर करवाया है।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ की राव कॉलोनी में करीब 16 लाख रुपए की लागत से गलियों को आरएमसी से बनाने के कार्य का शुभारंभ स्थानीय निवासियों के हाथ नारियल तुड़वाकर कराया।


परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी स्थित मुरारी अखाड़ा पार्क पहुंचे और स्थानीय निवासियों से पार्क के सौंदर्य करण के कार्य का शुभारंभ कराया। ये सभी कार्य जल्द ही पूरे किए जायेगे।
इस पार्क में चार दिवारी और गेट सहित कई कार्य किए जाएंगे और पार्क को सुंदर बनाया जाएगा।
 इसके अलावा सेक्टर 62 आशियाना में दो पार्किंग स्थलों को इंटरलॉकिंग टाइल से पक्का करा कर उन्हें भी सुंदर बनाया जाएगा। इस कार्य का आज शुभारंभ किया गया है। आशियाना पहुंचने पर यहां के निवासियों ने भाजपा नेता टिपरचंद  शर्मा का ढोल बाजे से स्वागत किया और परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का आभार प्रकट किया।
 पार्क के सौंदर्य करण और पार्किंग के निर्माण कार्य पर करीब 16 लख रुपए की लागत आएगी। इस मौके पर फखरुद्दीन, योगेश शर्मा ,राकेश गुर्जर ,बुद्धा सैनी,
 हरप्रसाद गोड,,अभिषेक दीक्षित,नवीन चेची,पंकज शर्मा,नीरज शर्मा,बसंता नम्बरदार,कौशल शर्मा,जितेंद्र बंसल, सहित गणमान्य लोग मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *